...

अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या के साथ तलाक की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन ने तलाक की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी:-

बढ़ती अटकलों के बावजूद ऐश्वर्या और अभिषेक चुप रहे, जिससे अफवाहों को बढ़ने का मौका मिला।

अभिषेक बच्चन ने अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी के बारे में अफवाहें पिछले कुछ महीनों में सोशल मीडिया पर खूब फैल रही हैं, जिसकी शुरुआत उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में अटकलों से हुई। सबसे पहले चर्चा उनके सोशल मीडिया मूवमेंट और खुलेआम सामने आने से हुई, जिसे कुछ लोगों ने कपल के बीच तनाव के तौर पर देखा।

अभिषेक बच्चन

बढ़ती अटकलों के बावजूद ऐश्वर्या और अभिषेक चुप रहे, जिससे अफवाहों को फैलने का मौका मिला। हालांकि, बाद में अभिषेक बच्चन के साथ वायरल हुए एक वीडियो ने अभिनेता की प्रतिक्रिया को और भी ज्यादा तूल दे दिया।

यह भी पढ़ें: YouTube की पूर्व सीईओ सुसान वोज्स्की का 56 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

अभिषेक, जो अब 2024 ओलंपिक के लिए पेरिस में हैं, ने इस मौके का फायदा उठाकर इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी। यह एक फर्जी वीडियो के जवाब में आया है, जिसमें गलत तरीके से दावा किया गया था कि उन्होंने ऐश्वर्या से अलग होने की बात कही है, जिससे अटकलें लगाई जा रही हैं।

अभिषेक बच्चन

वीडियो पर कैद एक समन्वित और स्पष्ट स्पष्टीकरण में, अभिषेक ने तलाक की अफवाहों को खारिज कर दिया। उन्होंने अपनी शादी की अंगूठी दिखाई और दृढ़ता से कहा कि वह ऐश्वर्या से “अभी भी शादीशुदा” हैं। “मेरे पास [अफवाहों] के बारे में आप सभी से कहने के लिए कुछ भी नहीं है। आप सभी ने पूरी बात को अनुपात से बाहर कर दिया है, दुख की बात है,” उन्होंने कहा। “मुझे समझ में आता है कि आप ऐसा क्यों करते हैं। आपको कुछ कहानियाँ रिकॉर्ड करनी होंगी। यह सकारात्मक है; हम सेलिब्रिटी हैं; हमें इसे स्वीकार करना होगा। अभी भी शादीशुदा हूँ, माफ़ करें।

Leave a comment

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.