...

जेनिफर लोपेज ने बेन एफ्लेक से अलग होने का रिकॉर्ड बनाया

जेनिफर लोपेज

जेनिफर लोपेज:

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के लंबे समय से प्रतीक्षित विवाह बंधन में बंधने के दो साल से अधिक समय बाद, इस जोड़े ने इसे फिर से समाप्त कर दिया है।

लोपेज ने लॉस एंजिल्स डिस्ट्रिक्ट प्रिवेलेंट कोर्ट में मंगलवार को अलग होने के लिए रिकॉर्ड किया, कोर्ट के रिकॉर्ड से सहमत हुए। लोपेज के एक करीबी सूत्र ने कहा कि जोड़े ने प्री-नैप नहीं किया था।

TMZ ने सबसे पहले अलग होने की रिपोर्ट की।

जेनिफर लोपेज

पिछले साल अपने रिश्ते को फिर से शुरू करने के बाद लंबे समय से प्रिय रहे इस जोड़े ने आखिरकार जुलाई 2022 में शादी कर ली।

लोपेज और एफ्लेक 2000 के दशक की शुरुआत में एक-दूसरे के साथ थे, लेकिन हाल ही में उनका ब्रेकअप हो गया। वे शादीशुदा थे और उस समय, लंबे समय तक अलग रहे।

लोपेज़ 2004 से 2014 तक गायक मार्क एंथोनी से विवाहित थीं, जिनसे उनके दो बच्चे हैं, और 2019 में वे न्यूयॉर्क यांकी एलेक्स रोड्रिगेज से जुड़ गईं। हाल ही में, 2021 में उनका ब्रेकअप हो गया।

इसके अलावा, लोपेज़ की चार बार शादी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: बदलापुर यौन उत्पीड़न मामला: महाराष्ट्र सरकार ने पुलिस अधिकारियों को निलंबित किया

इस दौरान, एफ़लेक ने 2005 से 2018 तक ऑन-स्क्रीन किरदार जेनिफर गैदर से शादी की। उनके तीन बच्चे हैं।

जेनिफर लोपेज और एफ़लेक की मुलाकात 2002 में “गिगली” के सेट पर हुई थी, जो वल्चर के साथ हुई थी, और उसी साल नवंबर तक उनकी सगाई हो गई थी।

काफ़ी समय बाद, 2004 में, लोपेज़ ने अपने अलगाव की घोषणा की।

2021 में जेनिफर लोपेज और रोड्रिगेज के अलग होने के बाद, उन्हें अक्सर एफ़लेक के साथ शूट किया जाता था, जिससे अफ़वाहें उड़ीं कि प्रेमी जोड़े ने फिर से शादी कर ली है।

जेनिफर लोपेज

जेनिफर लोपेज ने अप्रैल 2022 में घोषणा की कि वह और एफ़लेक एक बार फिर से एक-दूसरे के साथ जुड़ गए हैं – पहले प्रस्ताव के 20 साल बाद। उन्होंने 16 जुलाई, 2022 को शादी की और क्लार्क डिस्ट्रिक्ट, नेवादा से विवाह की अनुमति प्राप्त की, अदालत के रिकॉर्ड दिखाते हैं।

इस जोड़े ने लास वेगास में शादी की और आधी रात को चैपल मेले में पहुँचे, जहाँ वे चार अन्य जोड़ों के साथ लाइन में खड़े थे, जेनिफर लोपेज के प्रशंसक बुलेटिन, जे लो से सहमत थे, जिसने समारोह के बाद समाचार मेले को प्रभावित किया।

“हमने यह कर दिखाया,” रिपोर्ट में कहा गया। “हमारे पीछे दो पुरुषों ने हाथ पकड़े और एक-दूसरे को थामे रखा। हमारे सामने, एक युवा जोड़ा जिसने अपनी बेटी के दूसरे जन्मदिन पर विक्टरविले से तीन घंटे की ड्राइव की – हम सभी एक ही चीज़ चाहते थे – ताकि दुनिया हमें साथी के रूप में पहचाने और शादी की पुरानी और व्यापक छवि के माध्यम से दुनिया को अपना प्यार जताए।” उस समय जोड़े ने कहा था कि “यह हमारी कल्पना से कहीं बेहतर शादी थी।

जिसकी हमने बहुत पहले कल्पना की थी और जो सच हो गई।” मई में अफ़वाहें फैलने लगीं कि यह जोड़ा अलग हो गया है, क्योंकि टैब्लॉयड ने बताया कि उन्हें हफ़्तों से एक साथ नहीं देखा गया था और एफ़लेक अपने घर से बाहर चले गए थे, जिसे उस समय सौदे के लिए रखा गया था, हाल ही में वे अपने घर में चले गए, रिपोर्टों के अनुसार।

Leave a comment

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.