...

जैस्मीन वालिया और हार्दिक पांड्या की डेटिंग की अफवाहों के बीच, मुंबई इंडियंस से सिंगर की वापसी की तस्वीर वायरल हो गई

जैस्मीन वालिया

जैस्मीन वालिया:

ब्रिटिश-भारतीय गायिका जैस्मीन वालिया और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने ग्रीस के मायकोनोस में एक साथ एक कार्यक्रम की तस्वीरें साझा करने के बाद डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी। उनकी पृष्ठभूमि में समानता ने अटकलों को हवा दे दी। मुंबई इंडियंस के एक मैच में वालिया की वापसी की तस्वीर ने चर्चा को और बढ़ा दिया। पांड्या ने हाल ही में नताशा सतनकोविक से अपने अलगाव की घोषणा की है।

ब्रिटिश-भारतीय गायिका जैस्मीन वालिया और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के डेटिंग की अफवाहों से सोशल मीडिया भरा पड़ा है। ग्रीस के मायकोनोस में दोनों की एक साथ छुट्टियां मनाते हुए तस्वीरें इंटरनेट पर आने के बाद अटकलों को बल मिला।

अपने-अपने हैंडल पर साझा की गई तस्वीरों के अनुसार, जैस्मीन वालिया और हार्दिक दोनों एक साथ छुट्टियां मनाते हुए दिखाई दिए।

हालांकि दोनों ने साथ में कोई फोटो नहीं पोस्ट की, लेकिन उनके पोस्ट में एक जैसे बैकग्राउंड होने की वजह से दोनों के बीच गुप्त रोमांस की अटकलें लगाई जा रही हैं।

जैस्मीन वालिया

इस बढ़ती चर्चा के बीच, जैस्मीन वालिया की मुंबई इंडियंस के मैच में वापसी की एक तस्वीर फिर से सामने आई है, जिसने चर्चा को और हवा दे दी है। यह तस्वीर, जो मूल रूप से एक आईपीएल मैच के दौरान ली गई थी, में वालिया को मुंबई इंडियंस के साथ सेल्फी के लिए पोज देते हुए दिखाया गया है। प्रशंसक कलाकार और स्टार ऑलराउंडर के बीच संभावित संबंध की ओर इशारा करने में तेज हैं, जो टीम के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या के साथ तलाक की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी

एक और तस्वीर जो चर्चा में है, उसमें कलाकार सनबेड पर आराम करते हुए और सेल्फी के लिए पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में एक आदमी के हाथ पर स्याही लगी हुई है, जिसे कई लोग हार्दिक का बता रहे हैं।

जैस्मीन वालिया

अगर अफवाहों की सच्चाई सच है, तो क्रिकेटर के प्रेम जीवन में यह बदलाव उनके अपनी पत्नी नताशा सतनकोविक से अलग होने की खबर के कुछ हफ्ते बाद आया है, जिनसे उनका एक बेटा भी है।

गायिका के साथ डेटिंग की अफवाहों से पहले, वह अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ ऑनलाइन प्रसारित एक सनसनीखेज घटना के कारण जुड़े थे। उनके कथित अफेयर की कभी पुष्टि नहीं हुई।

Leave a comment

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.