...

FSU बनाम जॉर्जिया टेक: एर लिंगस कॉलेज फुटबॉल क्लासिक में मैच कैसे देखें

FSU बनाम जॉर्जिया टेक: एर लिंगस कॉलेज फुटबॉल क्लासिक में मैच कैसे देखें

जॉर्जिया

FSU बनाम जॉर्जिया टेक मैच कैसे देखें:

जॉर्जिया टेक, शनिवार को न केवल अपने 2024 सीज़न की शुरुआत करेगा, बल्कि आयरलैंड के डबलिन में अवीवा स्टेडियम में नंबर 10 फ्लोरिडा स्टेट का सामना करके कॉलेज फ़ुटबॉल की भी शुरुआत करेगा।

एर लिंगस कॉलेज फ़ुटबॉल क्लासिक के हिस्से के रूप में, यह मैच टेक और FSU के लिए ACC ओपनर है, जो 2020 के बाद से तीसरी बार और 1952 से चली आ रही व्यवस्था में 28वीं बार एक साथ आ रहे हैं।

जॉर्जिया

सेमिनोल 15-11-1 से व्यवस्था का नेतृत्व करते हैं, जो कि 1992-2003 से 12-गेम की जीत की लकीर का श्रेय है।

येलो कोट्स एमराल्ड आइल पर अपनी पहली उपस्थिति दर्ज करेंगे, जिन्होंने 2016 में बोस्टन कॉलेज को अवीवा स्टेडियम में खेले गए एक मनोरंजन में 17-14 से हराया था।

जॉर्जिया

टेक 7-6 सीज़न से बाहर आ रहा है और गैस्पैरिला बाउल में सेंट्रल फ़्लोरिडा पर जीत दर्ज की है। कोच ब्रेंट की की टीम ने 2023 में इस हद तक छह में से चार मैच जीते। यह 2018 के बाद से पहला जीत वाला सीज़न है।

फ़्लोरिडा स्टेट ने पिछले साल 12-0 का मानक सीज़न बनाया, ACC चैम्पियनशिप गेम में लुइसविले को हराया और फिर 13-0 पर चार-टीम कॉलेज फ़ुटबॉल प्लेऑफ़ से बाहर हो गया।

यह भी पढ़ें: मेरा बच्चा और गस वाल्ज़ टिम वाल्ज़ की तरह विजेता बनने के हकदार हैं

इसका परिणाम ऑरेंज बाउल में जॉर्जिया से 63-3 की हार थी।

शनिवार का मैचअप, 2024 सीज़न के FBS मनोरंजन के साथ शुरू होगा, जिसका प्रसारण ESPN द्वारा किया जाएगा, उसके बाद ESPN का प्रीगेम शो, “कॉलेज गेम डे” होगा। निक शैतान का कहना है कि ACC में जॉर्जिया टेक उनकी ‘स्लीपर’ पसंद है

Leave a comment

Seraphinite AcceleratorOptimized by Seraphinite Accelerator
Turns on site high speed to be attractive for people and search engines.